Tata Group Lakshadweep Plan : लक्ष्यद्वीप की सुंदरता की व्याख्या पीएम मोदी द्वारा

TaTa Group Lakshadweep Plan : हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी लक्षद्वीप के दौरे पर थे, जहां उन्होंने अपने लक्षद्वीप दौरे का एक सुंदर चित्र पोस्ट किया, और सोशल मीडिया पर उसे अपलोड किया। अपनी वीडियो में और फोटो में लक्ष्यद्वीप की सुंदरता को दिखाया। लक्षद्वीप एक सुंदर आइलैंड है। जहां लोग मालदीव जाते हैं। वहीं लोगों को भारत के लक्षद्वीप में भी ऐसी सुविधा उपलब्ध है। प्रधानमंत्री जी के फोटो और वीडियो आते ही वायरल हो गए, और लक्षद्वीप और मालदीप के साथ लोग अपने-अपने विचार में कंपेयर करने लगे।

Maldives Boycott

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वीडियो वायरल होने के बाद मालदीप सरकार के कई मंत्रियों ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए गलत शब्द इस्तेमाल किया। जैसे ही मालदीप की तरफ से वहां के मंत्रियों की द्वारा यह प्रतिक्रिया आने के  बाद से ही भारत के लोगों ने (मालदीप) को बायकाट करने का ट्रेंड शुरू कर दिया। ट्विटर पर  इंस्टाग्राम व्हाट्सएप सभी जगह यह ट्रैंड चलने लगा इसके बाद मालदीप के टूरिज्म सेक्टर में बहुत नुकसान पहुंचा है।

इस समय सोशल मीडिया पर लोगों को मालदीप के ऊपर बहुत ज्यादा ही गुस्सा आया है । जिसके लिए लोग सोशल मीडिया पर #ChaloLakshadweep व भी ट्रेंड चल रहा है, रिपोर्ट के अनुसार कई सारे लोग ने अपनी मालदीप ट्रिप को भी कैंसिल कर दिया है। जब से मालदीप के मंत्रियों ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए गलत शब्द का उपयोग किया था ।

TaTa Group Lakshadweep Plan Development:

प्रधानमंत्री के लक्षद्वीप दौरे के बाद अब टाटा ग्रुप ने लक्षद्वीप को एक खूबसूरत आईलैंड  के रूप में डेवलप करने की ठान ली है । जानकारी के अनुसार अब टाटा ग्रुप भी इस मुहिम में हमारे माननीय मोदी जी का साथ देने वाले हैं। इसी बीच  टाटा ग्रुप ने भी ऐलान किया है।  कि वह साल 2026 तक मालदीप में अपने दो रिजॉर्ट खोलेंगे, जिसके लिए टाटा ग्रुप की कंपनियां इंडियन होटल इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। इस प्रोजेक्ट के तहत दो रिजॉर्ट बनाए जाएंगे, जोकि ताज ब्रांडेड रिजॉर्ट होगा, इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि टाटा ग्रुप लक्षद्वीप के सहेली और कदमत आईलैंड पर भी रिकॉर्ड बनाएंगे ।

Home Page

Tata group Lakshadweep Plan
Tata Group Lakshadweep Plan
Scroll to Top