Rudraksh Mahotsav Sehore 2024 : शिव महापुराण कथा 7 से 13 मार्च तक “Kubereshwar Dham Sehore”

Rudraksh Mahotsav Sehore 2024 : भारत के सबसे अधिक लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा जी सीहोर वाले महाराज जी का कुबेरेश्वर धाम लोगो के बीच चर्चा में हैं, कुबेरेश्वर धाम पर लाखों श्रद्धालु का आना जाना लगा रहता है। और सभी भक्तो की मनोकामना पूर्ण होती हैं। जिन भक्तों की मनोकामना पूर्ण होती है, वह अपने विचार लोगो के बीच प्रकट करते हैं। हर साल की तरह इस साल भी शिवरात्रि के पावन पर्व पर शिवपुराण कथा का भव्य आयोजन कुबेरेश्वर धाम पर 7 मार्च 2024 से शुरु होगा। इस पोस्ट के माध्यम से आपको कथा के बारे में विस्तार से जानकारी दी जाएगी, कैसे आप भी कुबेरेश्वर धाम आए, रुकने की व्यवस्था और खाने की व्यवस्था और धर्मशाला के बारे में संपूर्ण जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से बताई जाएगी।

Rudraksh Mahotsav Sehore 2024

अगर आप भी आस्था चैनल पर पंडित प्रदीप मिश्रा जी सीहोर वाले महाराज किसी शिव महापुराण कथा को लाइव या टीवी पर सुनते हैं। और आपका भी मन है, कैसे कुबेरेश्वर धाम जाया जाए और 2024 के शिव महापुराण महा कथा में शामिल हो । अगर आपको कुबेरेश्वर धाम आना चाहते हैं। तो यह जानकारी आपके लिए हैं,  कैसे आप भी कुबेरेश्वर धाम आए और कहां रुके।

Pradeep Mishra Ji “Rudraksh Mahotsav 2024”

सीहोर कुबेरेश्वर धाम पर शिवपुराण कथा कब शुरु होगी ? 7  से 13 मार्च 2024 तक कथा होगी।
शिव पुराण कथा के दौरान रुद्राक्ष वितरण होगा क्या? केवल कथा सुनाई जाएगी रुद्राक्ष वितरण कथा के समापन के बाद 15 मई से शुरू होगा 
कौन-कौन शिव पुराण कथा सुनने आ सकता है भारत देश के हर राज्य से सभी भक्तजन शिवपुराण कथा सुनने आ सकते हैं
शिवपुराण कथा किसके द्वारा सुनाई जाएगी श्री पंडित प्रदीप मिश्रा जी सीहोर वाले।

Rudraksh Mahotsav 2024 Kubereshwar Dham

हर साल की तरह इस साल भी कथावाचक अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा जी सीहोर वाले अपने कुबेरेश्वर धाम पर रुद्राक्ष महोत्सव करवा रहे हैं। इस साल रुद्राक्ष महोत्सव का आयोजन 7 मार्च 2024 से होगा, जिसमें 7 मार्च से होने वाले रुद्राक्ष महोत्सव और शिव महापुराण कथा का आयोजन रखा गया है, शिव महापुराण कथा 13 मार्च तक चलेगी। रुद्राक्ष महोत्सव 2024 में शिव महापुराण कथा सुनाई जाएगी इस बीच रुद्राक्ष वितरण पूर्णता बंद रहेगा।

7 मार्च से को कुबेरेश्वर धाम पर रुद्राक्ष महोत्सव के भाव आयोजन को लेकर प्रशासन द्वारा आने वाले श्रद्धालुओं के लिए सभी चीजों की व्यवस्था की गई है। कुबेरेश्वर धाम स्थित होटल धर्मशाला भी उपलब्ध है, श्रद्धालुओं के ठहरने के लिए सभी व्यवस्थाओं का जायजा प्रशासन द्वारा तीन प्रतिदिन लिया जा रहा है।

सीहोर कुबुरेश्वर धाम रुद्राक्ष महोत्सव 2024 

सीहोर जिला के प्रशासन द्वारा श्रद्धालुओं के आने के लिए रोड मैप में तैयार किया गया है, प्रशासन द्वारा बस की पार्किंग, ऑटो रिक्शा और कार की पार्किंग स्थल अलग – अलग रखें गए हैं।

रुद्राक्ष महोत्सव 2024 में देश के कोने-कोने से लाखों श्रद्धालु शिव महापुराण कथा का श्रवण करने पहुंचेंगे। ऐसे में धाम पर लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ जमा होगी। अगर आप भी रुद्राक्ष महोत्सव में शामिल होना चाहते हैं। और सीहोर स्थित कुबेरेश्वर धाम आने का सोच रहे हैं, तो आने से पहले आप होटल बुकिंग कर सकते हैं, या धर्मशाला भी बुक कर सकते हैं।

कुबेरेश्वर धाम में होटल कैसे बुक करें? 

अगर आप भी 7 मार्च 2024 को रुद्राक्ष महोत्सव में आ रहे हैं और आप रुकने की व्यवस्था देखना चाहते हैं तो धाम पर आकर आप होटल बुक कर सकते हैं सीहोर कुबेरेश्वर धाम के आस पास बहुत से होटल है जिसमे आप को सभी व्यवस्था जैसे : नहाने , खाने रहने को मिलेगा।

होटल बुकिंग की जानकारी के लिए निचे दिए गए मोबाईल नम्बर पर संपर्क कर सकते हैं।

प्रेम जी होटल : 7089207086

कुबेरेश्वर धाम के पास कौन सा रेलवे स्टेशन पड़ता है?

कुबेरेश्वर धाम सीहोर जिले में स्थित हैं और नजदीक सीहोर रेलवे स्टेशन पड़ता है। और 50 km दूरी पर भोपाल रेलवे स्टेशन हैं।

अगर आप सीहोर रेल्वे स्टेशन से कुबेरेश्वर धाम तक ऑटो रिक्शा बुक करना चाहते हैं तो निचे दिए गए नम्बर पे कॉल कर के ऑटो रिक्शा बुक करें सकते हैं

  • 9713298281
  • 7869618938
  • 9993401492
2024 में रुद्राक्ष कब मिलेंगे?

2024 में रुद्राक्ष वितरण 15 मई 2024 से प्रारंभ होंगे जिस भी भक्तों को रुद्राक्ष चाहिए। वह 15 मई के बाद धाम में आकर रुद्राक्ष प्राप्त कर सकते हैं।

Home Page

Join WhatsApp Group

Rudraksh Mahotsav Sehore 2024
Rudraksh Mahotsav Sehore 2024
Scroll to Top